द फॉलोअप डेस्क
नई दिल्ली और मुंबई जाने वाली इंडिगो की उड़ानों में यात्रा करने वाले करीब 400 यात्री पिछले 24 घंटे से अधिक समय से इस्तांबुल एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं। लेकिन अब इस असुविधा को लेकर इंडिगो ने यात्रियों से माफी मांगी है। इसके साथ ही कंपनी ने आश्वासन दिया है कि समस्या को जल्द से जल्द सुलझा लिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई और दिल्ली आने वाली फ्लाइट में देरी के कारण विमानन कंपनी इंडिगो के सैकड़ों यात्री इस्तांबुल एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं। बता दें कि इंडिगो एयरलाइंस हर रोज दिल्ली और मुंबई से इस्तांबुल के लिए एक-एक उड़ान (बोइंग 777) संचालित करती है।इंडिगो ने मांगी यात्रियों से माफी
इस के संबंध में कंपनी की ओर से कहा गया है कि हम इस्तांबुल के लिए इंडिगो उड़ान कनेक्शन में देरी से अवगत हैं। हम ग्राहकों की सुविधा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हैं और ग्राहकों की सहायता के लिए सभी संपर्क बिंदुओं पर टीमें उपलब्ध हैं। इंडिगो ने अपने बयान में कहा है कि ग्राहकों को हुई असुविधा के लिए इंडिगो उनसे माफी मांगता है।
सोशल मीडिया पर यात्रियों ने की शिकायत
वहीं, इन प्रभावित उड़ानों का सटीक विवरण तुरंत नहीं पता चल पाया। लेकिन इसके बारे में कई यात्रियों ने सोशल मीडिया पर सुविधाओं की कमी के बारे में शिकायत की। उन्होंने बताया कि प्रभावित यात्रियों में से कई लोग गुरूवार से ही एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं। हालांकि, अब तक फ्लाइट देरी होने के असल कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन कुछ यात्रियों ने हवाई अड्डे पर फंसे होने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है।